Friday, May 10, 2024

शामली में संदिग्ध परिस्थितियों के चलते फांसी के फंदे पर झूली युवती, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में सुबह होते ही एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते अपने ही दुपट्टे से खुद को फांसी लगा कर मौत के घाट उतार लिया। घटना के समय मृतका के परिजन खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल आपको बता दें थाना बाबरी क्षेत्र के गांव खेड़ी पट्टी का है। जहां गाँव की रहने वाली एक युवती ने अपने ही दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर खुद को फांसी लगाकर मौत के घाट उतार लिया। बताया जा रहा है घटना के समय युवती के परिजन खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे। पड़ोसियों द्वारा मामले की सूचना मृतका के परिजनों को दी गई।
सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया और वे आनन-फानन में खेत से घर की तरफ दौड़े। जहा उन्होंने देखा की युवती मर चुकी है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का मौका मुआयना करते हुए। युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही अभी तक युवती द्वारा आत्महत्या किए जाने कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस के द्वारा गंभीरता से मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय