Sunday, May 12, 2024

दिल्ली क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर दो को बनाया बंधक, 10 लाख की मांगी रंगदारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना फेस वन क्षेत्र के सेक्टर- 6 में एक आईटी सर्विस कंपनी चलाने वाले 2 लोगों को अगवा कर अपने आप को दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर 3 बदमाशों ने कार में बंधक बना लिया तथा उनके साथ मारपीट कर 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना फेस- वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि जागृत नामक एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सेक्टर 6 में स्थित आईटी सर्विस कंपनी में डाटा एंट्री का काम करता है। उसके ऑफिस में 27 जुलाई को एक आदमी आया तथा कहा कि तुम्हारे मालिक को कुछ लोग नीचे बुला रहे हैं। पीड़ित के अनुसार वह तथा सागर नीचे चले गए। दोनों के नीचे जाने पर अपने आपको दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के आदमी बताकर कुछ लोगों ने किया कार में उन्हें बैठा लिया, तथा चल दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार में सवार बदमाशों ने उनकी रास्ते में पिटाई की तथा कहने लगे कि 10 लाख रुपए दे दो नहीं तो जान से मार देंगे। आरोपी आपस में अपना नाम नवीन डॉक्टर, मनीष और आदर्श बता रहे थे। इन लोगों के पास अवैध हथियार थे। पीड़ितों के अनुसार इन लोगों ने उन्हें सेक्टर 2,3,6,7 ,15 में घुमाया। मौका देखकर दोनों पीड़ित कार से कूद कर भाग गए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय