Saturday, May 4, 2024

अमेठी में पोस्टर वॉर शुरू, लगा रॉबर्ट वाड्रा के नाम का बैनर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं। बीते दिनों उन्होंने राजनीति में आने के संकेत भी दिए थे, जिसके बाद माना जा रहा है कि वो बीजेपी की स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से ताल ठोक सकते हैं। लेकिन अभी तक इस बारे में पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। इसी बीच, अमेठी में रॉबर्ट वाड्रा को लेकर पोस्टर वॉर शुरू हो गया है।

पार्टी कार्यालय में पोस्टर लगाए गए हैं, लेकिन यह पोस्टर किसने लगाए हैं? अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पोस्टर में कहा गया है कि “अमेठी की जनता करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार, निवेदक अमेठी की जनता”।

यह पोस्टर अमेठी कांग्रेस कार्यालय, गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय, हनुमान तिराहा, स्टेशन तिराहा और स्टेशन पर लगाए गए हैं, जिसके बाद से माना जा रहा है।

कांग्रेस ने अभी तक अमेठी से अपने किसी भी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है, जबकि बीजेपी ने एक बार फिर से इस सीट पर स्मृति ईरानी पर दांव लगाया है।

2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी ने स्मृति ईरानी को यहां से मैदान में उतारा था। स्मृति ईरानी ने राहुल को हार का स्वाद चखाते हुए उनके ही गढ़ में बीजेपी का झंडा बुलंद कर दिया।

बीते दिनों रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में आने के संकेत भी दिए थे। उन्होंने कहा था कि वो और उनका परिवार देश के विकास में जीजान से लगा हुआ है और अगर उन्हें देश के विकास में योगदान देने का मौका मिलेगा, तो वो अपने आपको भाग्यशाली समझेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय