Monday, May 20, 2024

गुरुग्राम नगर निगम ने किया अभियान शुरु, 4 अवैध यूनीपोल उखाड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। गुरुग्राम नगर निगम (एमसीजी) ने गुरुग्राम में एमसीजी सीमा के भीतर अनधिकृत यूनिपोल और विभिन्न स्थानों पर स्थापित अवैध विज्ञापन सामग्री के खिलाफ एक विशेष अभियान शुरू किया है। एमसीजी के अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार को एमसीजी की विज्ञापन ब्रांच द्वारा वाटिका चौक, सोहना रोड और दक्षिण पेरिफेरल रोड (एसपीआर) क्षेत्रों में कई यूनिपोल उखाड़ दिए गए हैं।

विज्ञापन एजेंसियों द्वारा अनौपचारिक रूप से इन यूनीपोलों पर विभिन्न फर्मों के विज्ञापन प्रदर्शित किए गए थे। अधिकारियों ने कहा कि टीम ने एक हाइड्रा मशीन की मदद से चार यूनिपोल उखाड़ दिए और उन्हें अलग कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि एमसीजी आयुक्त पीसी मीणा ने नगर निगम अधिकारियों को नगर निगम की सीमाओं में विभिन्न स्थानों पर लगे अनाधिकृत पोस्टरों, होडिर्ंग्स और यूनीपोलों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिन विज्ञापन एजेंसियों ने विज्ञापन नियमों के तहत विज्ञापन देने की अनुमति के लिये आवेदन नहीं किया है, उनके यूनीपोल को हटाया जाये। मीणा आगे ने कहा, यदि विज्ञापन एजेंसियां विज्ञापन दिखाना चाहती हैं तो वे जल्द से जल्द मंजूरी

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय