Saturday, April 27, 2024

शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक एवं लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह होंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। नगर पालिका परिषद देवबंद के नवनिर्वाचित चेयरमैन विपिन गर्ग और सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार 26 मई को देवीकुंड रोड स्थित  राज पैलेस में भव्य रूप से आयोजित किया जाएगा। शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू कर दी गई है।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक एवं लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह होंगे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पालिका परिषद देवबंद के नवनिर्वाचित चेयरमैन विपिन गर्ग और सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार 26 मई को आयोजित किया जाएगा। नगर पालिका की ओर से शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू कर दी गई है।
आजादी के 75 साल बाद देवबंद में पहली बार भाजपा के विपिन गर्ग ऐतिहासिक जीत दर्ज कर नगर पालिका परिषद देवबंद में हिंदू चेयरमैन निर्वाचित हुए है। नवनर्वाचित चेयरमैन विपिन गर्ग और सभासद 26 मई शुक्रवार को सुबह 10:00 बजे राज पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह को लेकर पालिका द्वारा तैयारियां आरंभ कर दी है।
ईओ नगर पालिका परिषद परिषद देवबंद के धीरेंद्र कुमार राय ने बताया कि नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष विपिन गर्ग और सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार 26 मई को सुबह दस बजे देवीकुंड रोड स्थित राज पैलेस में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक एवं लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह शामिल होंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नगरपालिका के विद्युत इंचार्ज विकास चौधरी को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
बता दें कि शासन के आदेशानुसार उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मेयर, चेयरमैन और सभासदों की शपथ ग्रहण के लिए 26 और 27 मई की तिथि निर्धारित की गई है। जिसके बाद शपथ ग्रहण समारोह को लेकर देवबंद में भी तैयारियां आरंभ कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय