Saturday, May 4, 2024

भगत सिंह सेना के अध्यक्ष ने की युवती से छेड़छाड़,मुक़दमा दर्ज,बीजेपी के बड़े नेता कर रहे आरोपी का बचाव !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर- 20 में एक युवती ने शहीद भगत सिंह सेना संगठन के कथित अध्यक्ष के खिलाफ अश्लील हरकत करने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता का आरोप है कि एक बड़े भाजपा नेता आरोपी को बचा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-31 में रहने वाली एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अपने आप को शहीद भगत सिंह सेना संगठन के अध्यक्ष कहने वाले विनय हिंदू नामक व्यक्ति ने उसके साथ अश्लील हरकत की।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि विनय ने उसके तथा उसके परिवार को धमकी दी तथा मुकदमा दर्ज ना हो इसके लिए लगातार दबाव बनाया।

उन्होंने बताया कि शनिवार की देर रात को पीड़िता के परिजन थाने आए तथा उन्होंने शिकायत दी। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच पुलिस आयुक्त ने सहायक पुलिस आयुक्त वर्णिका सिंह को सौंपी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

वहीं पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी बिहार के एक बड़े भाजपा नेता से जुड़ा हुआ है। भाजपा नेता लगातार पुलिस पर कार्रवाई न करने के लिए दबाव बना रहा है।

उनका कहना है कि आरोपी घटना के समय से ही उनके ऊपर मुकदमा दर्ज नहीं करवाने के लिए दबाव बना रहा है। उनके अनुसार उनकी बेटी नाबालिग है, लेकिन पुलिस ने जानबूझकर उसकी उम्र 18 वर्ष से ऊपर दिखाया है।

वहीं इस पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र शुक्ला ने कहा कि पीड़िता की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ है। मामला एसीपी स्तर के अधिकारी को जांच के लिए सौंपा गया है। पीड़ित के परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवाते समय युवती की उम्र दर्ज नही करवाई थी। विवेचना के दौरान जो साक्ष्य ये लोग देंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय