Thursday, June 20, 2024

मेहंदीपुर बालाजी में गर्मी से पुजारी की मौत, शव को चूहों ने कुतरा

दौसा। दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में किराए से रह रहे युवक की गर्मी से मौत हो गई। जिसका संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक युवक झुंझुनू जिले का रहने वाला है और पिछले करीब दो साल से बालाजी कस्बे में ही किराए से रहकर पूजा-पाठ ज्योतिषी का काम करता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया व एमओबी की टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने देर रात शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि युवक की मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। मृतक की पहचान झुंझुनूं निवासी रिंकू (38) पुत्र राधेश्याम खंडेला के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह पिछले करीब दो साल से यहां किराए पर रहकर पूजा-पाठ का काम करता था।

 

 

पुलिस प्रथम दृष्टया युवक की मौत गर्मी से होना मान रही है, हालांकि जांच के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मृतक युवक की मौत के कारण साफ हो सकेंगे। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को सूचना दी है, ऐसे में उनके यहां पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय