Sunday, September 8, 2024

प्रधानमंत्री बस्तर के युवाओं को रोजगार व विकास के लिए करोड़ो की सौगात देंगे : मनसुख मांडवीया

जगदलपुर। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया आज सोमवार दोपहर 12 बजे अपने बस्तर प्रवास में जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां भाजपा नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर प्रवास पर 03 अक्टूबर को पहुंच रहे हैं, जिसकी तैयारी का जायजा लेने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगदलपुर पहुंचे हैं। केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडवीया भाजपा कार्यालय में विधानसभा स्तर की कोर कमेटी की बैठक लेंगे। इस बैठक में स्थानीय स्तर के साथ-साथ प्रदेशस्तर के नेता भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लालबाग मैदान में विशाल चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री की सभा के लिए लगभग डेढ़ से दो लाख की भीड़ जुटाने की तैयारी भाजपा कर रही है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया एयरपोर्ट मेें मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जल्द ही बस्तर प्रवास पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के बस्तर प्रवास के दौरान बस्तर क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए करोड़ो के शिलाविन्यास एवं लोकार्पण करेंगे। उन्होंने कहा कि यहां के युवाओं को रोजगार मिले यहां के सामान्य सुविधाओं में वृद्धि हो इसके लिए कई कार्यक्रम आयाेजित होंगे, इसके साथ ही प्रधानमंत्री एक विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि बस्तर संभाग के 12 विधानसभा सीटों में से दो सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बाद भाजपा संगठन चुनावी प्रचार-प्रसार में जुट गया है। साथ ही अन्य 10 विधानसभा सीटों के कार्यकर्ताओं की बैठक का दौर जारी है। बस्तर की 12 सीटों में जीत हासिल करने के लिए भाजपा का शीर्ष नेतृत्व केंद्रीय मंत्रियों के हाथों में कमान सौंपी है। यही वजह है कि पिछले एक महीने से लगातार केंद्रीय मंत्री और केंद्रीय राज्य मंत्री लगातार बस्तर प्रवास पर पहुंच रहे हैं और यहां भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं। रविवार को केंद्रीय राज्य मंत्री बिश्वेश्वर टुडू के द्वारा बस्तर जिले के तीन विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद सोमवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया जगदलपुर पहुंचे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय