Wednesday, May 8, 2024

प्रधानमंत्री मोदी ने रखी कल्कि धाम में मंदिर की आधारशिला,बोले- ‘अच्छे काम लोग मेरे लिए ही छोड़ गए’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

संभल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को संभल के कल्कि धाम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचे और पूजा में शामिल हुए। इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम भी साथ बैठे। पीएम मोदी ने कल्कि मंदिर की आधारशिला रखी।

कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी, सीएम योगी समेत तमाम नेताओं को कल्कि धाम के शिलान्यास कार्यक्रम का न्योता दिया था। पीएम मोदी ने इसे स्वीकार कर लिया था। पीएम मोदी संभल में कई योजनाओं का भी शिलान्यास करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के 140 करोड़ की जनता के पुजारी हैं, भारत की मिट्टी के पुजारी हैं, मां भारती के पुजारी हैं।

उन्होंने कहा कि भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए वह दिन-रात एक कर चुके हैं। कुछ नेता हैं, जिन्हें विकसित भारत की विकास यात्रा पसंद नहीं है। कमलनाथ के भाजपा में आने के संभावना पर कहा कि अभी देखिए बहुत कुछ होना है, जहां बुजुर्गों का सम्मान नहीं है, वहां कौन रहेगा।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि कई ऐसे अच्छे काम हैं, जो कुछ लोग मेरे लिए ही छोड़ कर चले गए हैं। आगे भी जितने अच्छे काम रह गए हैं, उनको भी  संतों और जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से हम पूरा करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय