Friday, April 26, 2024

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को मप्र के चुनावी दौरे पर, दमोह में सभा को करेंगे संबोधित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के स्टार प्रचारक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार, 19 अप्रैल को मध्य प्रदेश के एक दिवसीय प्रवास पर दमोह आ रहे हैं। वे यहां एक घंटे रुकेंगे और आमसभा को संबोधित करेंगे। दमोह से सटे इमलाई गांव में आयोजन स्थल तैयार किया गया है, जहां पर प्रधानमंत्री की जनसभा होगी।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने गुरुवार को बताया कि प्रधानमंत्री विशेष विमान से दोपहर 1.15 बजे खजुराहो विमानतल पहुंचेंगे और दोपहर 1:45 बजे हेलिकॉप्टर से दमोह आएंगे। वे यहां इमलाई ग्राम ग्राउंड में दोपहर दो बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा को संबोधित करने के बाद दोपहर 2:45 बजे यहां से जबलपुर के लिए रवाना होंगे। यहां से विशेष विमान द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली रवाना होंगे। जबलपुर के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह के मुताबिक जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर 19 अप्रैल को तीन घंटे का नो फ्लाई जोन घोषित किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मप्र में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की यह चौथी सभा होगी। इससे पहले वे जबलपुर में रोड शो और बालाघाट व पिपरिया में जनसभा कर चुके हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री 24 अप्रैल को सागर, बैतूल में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और भोपाल में उनका रोड शो होगा। वहीं, प्रधानमंत्री की 25 अप्रैल को मुरैना में भी चुनावी सभा है।

दूसरे चरण की दमोह संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी चुनाव लड़ रहे हैं। उनके विरुद्ध कांग्रेस की ओर से तरवर सिंह लोधी चुनावी मैदान में है। राहुल लोधी 2020 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। इसके बाद हुए उपचुनाव में वे विधानसभा चुनाव हार गए थे। विधानसभा में हार के बाद भाजपा ने राहुल लोधी को दमोह से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है। भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने बताया कि दमोह में मोदी की सभा में करीब 75 हजार लोगों के आने की संभावना है। उसी हिसाब से पंडाल में तैयारी की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय