Saturday, May 18, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जबलपुर में किया रोड शो, हाथ में लिए रहे कमल का फूल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जबलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर के रोड शो में हाथ में कमल का फूल लिए नजर आए। उन्होंने सड़क के दोनों ओर खड़ी भीड़ का अभिवादन किया और उन्हें कमल का फूल दिखाकर मतदान का आग्रह भी किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो भगत सिंह चौक से शुरू हुआ है और आगे बढ़ता जा रहा है और आलम यह है कि सड़क के दोनों और खचाखच भीड़ है और लोगों के हाथों में भाजपा के झंडे हैं और नरेंद्र मोदी का कटउट है।

 

इसके साथ ही कई कटआउट पर तो “आई लव यू मोदी” लिखा हुआ है। रोड शो का काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री जिस खुले वाहन में सवार हैं, उसमें उनके साथ जबलपुर के भाजपा उम्मीदवार आशीष दुबे हैं और राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी।

 

प्रधानमंत्री अपने हाथ में कमल का फूल लिए हुए हैं और हर तरफ उसे मतदाताओं को दिखाते हुए मतदान का आग्रह कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के अलावा जितने भी लोग इस वाहन में सवार हैं, सभी के हाथ में कमल के फूल का कटआउट है। इस रोड शो को देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं और हर तरफ जन सैलाब नजर आ रहा है। वह प्रधानमंत्री का अभिवादन कर रहे हैं। कहीं नृत्य चल रहा है तो कोई भाजपा, मोदी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय