Sunday, June 16, 2024

ग्रेटर नोएडा में लुक्सर जेल में कैदी ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में बने लुक्सर जेल में एक कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, लुक्सर जेल में बंदी 24 वर्षीय संदीप की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई है। संदीप के परिजनों ने उसकी जेल के अंदर ही हत्या करने का आरोप लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगने के बाद मामले की जांच की भी बात सामने आ रही है। इससे पहले भी कई बार लुक्सर जेल में कैदियों को प्रताड़ित करना और अवैध वसूली का भी आरोप लग चुका है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अब इस मामले में एसडीएम और पुलिस के आला अधिकारी जेल पहुंच चुके हैं।

29 अप्रैल को थाना इकोटेक प्रथम पर जिला कारागार गौतमबुद्ध नगर से सूचना प्राप्त हुई कि एक बंदी संदीप उर्फ ननकू (24), निवासी चोटपुर कॉलोनी, थाना सेक्टर-63 ने जिला कारागार में अस्थाई कारागार की खिड़की में अपने गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पर थाना इकोटेक प्रथम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वैधानिक कार्रवाई की।

पुलिस ने जानकारी दी है कि बंदी 2 मार्च से थाना सेक्टर-63 में दर्ज एक एनडीपीएस के मुकदमे में गिरफ्तार होकर जिला कारागार भेजा गया था। बंदी के खिलाफ पहले से ही 7 मामले दर्ज हैं। इस मामले में आगे जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय