Friday, October 25, 2024

लखनऊ में किसान पथ पर निजी बस पलटी

लखनऊ में सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के किसान पथ पर अमेठी से दिल्ली जा रही एक निजी बस डायवर्जन के पत्थर से टकराकर पलट गई। बस पलटने पर अमेठी के सूरतगंज निवासी बस चालक भूषण मौर्या की मौत हो गई और दस यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर एसीपी कृष्णानगर विनय कुमार द्विवेदी, एसडीएम सरोजनीनगर सचिन कुमार वर्मा, एसओ सरोजनीनगर सुमित प्रताप सिंह और सरोजनी नगर थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच कर यात्रियों को बस से निकाल कर अस्पताल भेजा।

अमेठी निवासी बस कंडक्टर राजेंद्र ने बताया कि दिल्ली की किरन बस सर्विस की डीएल आईपीडी 1638 नम्बर की बस अमेठी से करीब 22 यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए निकली थी। भूषण मौर्या उर्फ हनुमान बस चला रहे थे। सरोजनीनगर के दरोगा खेड़ा के निकट किसान पथ पर डायवर्जन के लिए सड़क पर रखे पत्थर से बस टकरा गई।

एसीपी विनय ने बताया कि घायल यात्रियों को लोकबंधु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसे में चालक की मृत्यु हुई है और उसके परिजनों को सूचित किया गया है। मौके से बस को क्रेन लगाकर हटवाया गया है। किसान पथ पर यातायात व्यवस्था फिर से सुचारू रूप से चल रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरोजिनी नगर के विधायक राजेश्वर सिंह भी देर रात लोग बंधु अस्पताल में घायलों का हाल-चाल लेने पहुंचे और उन्होंने वहां अपने कार्यकर्ताओं को डटे रहने को कहा। घायलों की हर संभव मदद करने का विधायक ने आश्वासन भी दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय