Sunday, May 12, 2024

शाहजहांपुर में पुलिस मुठभेड़ के दौरान इनामी गौकश को लगी गोली, साथी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। तिलहर थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात 10 हजार के इनामी गौकश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में गौकश घायल हुआ और उसका साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। घायल गौकश को राजकीय मेडकिल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मनोज कुमार अवस्थी ने रविवार को बताया कि शनिवार की देर रात थाना तिलहर प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र पाल सिंह पुलिस टीम के साथ गोपालपुर चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान अजीजगंज की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो गोकशों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। गोकशों ने मोटरसाइकिल मोड़ी और भाग खड़े हुए। पुलिस टीम ने उनका पीछा शुरू किया। गांव राईखुर्द के पास भेदपुर गांव को जाने वाली चक रोड पर मोटर साइकिल मोड़ते समय गोकशों की मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई और दोनों गौकश गिर गए। पुलिस को करीब आता देख गोकशों ने पुलिस कर्मियों पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की और एक गौकश गोली लगने से घायल होकर वहीं गिर पड़ा। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया की घायल गौकश को राजकीय मेडकिल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसकी पहचान तिलहर के मोहल्ला उम्मरपुर का रहने वाला इमरान के रूप हुई है। उसका फरार साथी गुरगवां निवासी मुन्ना है। तिलहर थाने पर बीते गुरुवार को मुन्ना, इमरान, दानिश उर्फ छोटू, छोटे, आरिफ और वसीम के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट के अंतर्गत प्राथमिक दर्ज की गई थी। पुलिस अधीक्षक ने गोकशों पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय