Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल, दूसरा आरोपी भी पकड़ा

बुढ़ाना। पुलिस ने गौकशी के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान एक आरोपित पैर में गोली लगने से घायल हुआ, जबकि दूसरा आरोपित काम्बिंग में पकड़ा गया।

इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि 10 अगस्त की रात्रि को वाहन चेकिंग के दौरान केंटर छोड़कर चालक व उसका साथी भाग निकले थे। केंटर मे 17 गोवंश भरे गए थे, जिनमे 14 मृत पाए गए थे। पुलिस ने उक्त मामले में मुकदमा दर्ज किया था। बुधवार को आरोपितों की तलाश कर रही टीम ने बाइक सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया। आरोपित बाइक छोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए ईंख के खेत की ओर भागने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें आरोपित इकबाल पुत्र सईद निवासी सम्भलहेडा थाना मीरापुर पैर में गोली लगने से घायल हो गया।  कांबिंग के दौरान दूसरा आरोपित दिलशाद पुत्र इरशाद निवासी रसूलपुर दभेडी, थाना बुढ़ाना भी पकड़ा गया। उनके कब्जे से तंमचे व बाइक बरामद की गई। आरोपित इकबाल पर बिजनौर, हाथरस, मुजफ्फरनगर व मेरठ के कई थानों में गौवध अधिनियम और पशु क्रूरता अधिनियम समेत गम्भीर धाराओं में मुकदमे दर्ज है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित अकबर बंजारा गैंग के सदस्य है। घायल इकबाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय