Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में बुखार से पीडि़त महिला की मौत, परिजनों का थाने में हंगामा

जानसठ। बुखार से पीडि़त महिला को कस्बे के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी अचानक हालत बिगड़ गई। परिजन आनन-फानन में बीमार महिला को देहरादून  हॉस्पिटल में ले गए, जहां पर उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने कस्बे के प्राइवेट हॉस्पिटल के चिकित्सक पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए थाने में हंगामा किया। पुलिस ने परिजनों को समझा कर बामुश्किल शांत किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव खलवाड़ा निवासी सोनू की पत्नी अमरवती (30 ) को 23 अगस्त को बुखार हुआ था। परिवार के लोगों ने अमरवती को कस्बे में स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। 24 अगस्त को अमरवती की इलाज के दौरान हालत बिगड़ गई। प्राइवेट हॉस्पिटल के चिकित्सक ने महिला को रेफर कर दिया था। परिवार के लोग आनन-फानन में महिला को लेकर देहरादून के एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे। देहरादून में 25 अगस्त को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थी।

परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया था। बुधवार की शाम को मृतक महिला के परिवार के लोग ट्रैक्टर ट्रोली में इकट्ठा होकर कोतवाली में पहुंचे, जहां पर परिजनों ने कस्बे के प्राइवेट हॉस्पिटल के चिकित्सक पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया।

कोतवाली प्रभारी लक्ष्मण सिंह वर्मा ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया। इसके बाद परिजन वापस अपने गांव लौट गए। सीओ यतेंद्र सिंह नागर का कहना है कि महिला की मौत के मामले की जांच पड़ताल कराई जाएगी।  जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय