Friday, September 20, 2024

यूपी के सुल्तानपुर में ज्वैलरी शॉप में 2 करोड़ की डकैती, पूरी वारदात CCTV में कैद

सुलतानपुर- उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के नगर कोतवाली अन्तर्गत चौक क्षेत्र में बुधवार को दिन दहाड़े असलहे की नोक पर पांच बदमाशो ने एक सर्राफा कारोबारी की दुकान को खंगाल डाला। बदमाश करोड़ों की जेवरात और नगदी बैग में भरकर भाग निकले। बदमाश कुछ मिनटों में दो बैग में करीब 2 करोड़ की ज्वेलरी और 5 लाख रुपये कैश भरकर भाग निकले। इस घटना ने शहर में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों के तलाश के लिए टीम गठित की गई है।

शहर के चौक के मेजरगंज मोहल्ले में भरतजी सर्राफ की प्रतिष्ठित और बड़ी ज्वेलरी शॉप है। जहां बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। दुकान मालिक भरत सोनी अपने बेटे के साथ दुकान पर मौजूद थे। दुकान खुलने के थोड़ी देर बाद ही दो ग्राहक आ गए थे और उनका बेटा उन्हें जेवर दिखा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार दोपहर करीब 1:30 बजे के आसपास बाइक सवार पांच बदमाश दुकान पर आए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बदमाशो ने दुकान में घुसते ही असलहा निकाला और मालिक व स्टॉफ पर असलहा तान दिया। इस बीच बदमाशो ने विरोध पर गाली गलौज किया और फिर असलहे के दम पर पूरी दुकान को खंगाल डाला।

सर्राफा व्यापारी के यहां लूट की सूचना मिलते ही साथी सर्राफा व्यापारी अपनी अपनी दुकान छोड़कर घटना स्थल पर पहुंच गए और काफी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। पूरे शहर को सील कर दिया गया और प्रमुख रास्तों पर चेकिंग बढ़ाई गई। मौके पर पहुंचे एसपी सोमेन वर्मा और एएसपी अरुण चंद्र ने बताया कि क्राइम ब्रांच समेत पांच टीमे जांच में जुटी है। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी जांच कर रही है।  सोना कारोबारी के स्टॉफ से पूछताछ चल रही है। एसपी ने क्राइम ब्राँच समेत छह टीम को फिलहाल वर्क आउट में लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय