Saturday, April 27, 2024

सिसौली में भारतीय किसान यूनियन मुख्यालय में शहीदों के नाम कार्यक्रम आयोजित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सिसौली। भारतीय किसान यूनियन मुख्यालय में गत वर्ष की भांति शहीद भगत सिंह, सुखदेव ,राजगुरु की पुण्यतिथि पर एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम के रूप में शहीद दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में आसपास क्षेत्र के हजारों किसान व युवा पहुंचे। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कार्यक्रम में बच्चों का हौसलाफजाई करते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए क्योंकि आने वाली पीढ़ी को भी पता होना चाहिए कि हमारे देश को आजाद कराने के लिए कितने लोग शहीद हुए ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राकेश टिकैत ने बताया की हरियाणा में भी ऐसे कई गांव हैं जिन्होंने देश की आजादी के लिए शहादते दी है वहां पर लोगों को फांसी पर चढ़ा दिया गया और अंग्रेजों द्वारा आदेश दिया गया की जब तक यह रस्सी स्वयं नहीं टूट जाएगी तब तक उनका शव नहीं उतारा जाएगा।

कार्यक्रम मे पब्लिक स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम कर सभी का मन मोह लिया बच्चों ने भगत सिंह सुखदेव राजगुरु की फांसी का मार्मिक नाटकीय चित्रण किया।

शहीदों को श्रद्धांजलि कार्यक्रम भारतीय किसान यूनियन द्वारा सभी ब्लॉक एवं जिला मुख्यालय पर किया गया। सिसौली में एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम युवा भाकियू नेता चौधरी गौरव टिकैत के नेतृत्व में आयोजित हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय