Saturday, May 18, 2024

फतेहाबाद में होटल में करवाया जा रहा था वेश्यावृति का धंधा, पुलिस ने की छापेमारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहाबाद। शहर के एक होटल में वेश्यावृति का काम होने की सूचना के बाद फतेहाबाद पुलिस ने मौके पर छापेमारी की। पुलिस ने होटल के एक कमरे में एक युवती को पाया वहीं काऊंटर से कंडोम का पैकेट भी बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने मौके से पकड़े गए होटल मालिक व उसके एक पार्टनर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना शहर फतेहाबाद के एसएचओ एसआई प्रहलाद सिंह ने बताया कि सोमवार शाम को जब वे पुलिस टीम के साथ पुराना बस अड्डे के पास मौजूद थे तो उन्हें सूचना मिली कि सिरसा रोड पर बाबा काम्पलैक्स स्थित एमआर पैराडाइज होटल का मालिक राहुल बाहर से लड़कियां बुलाकर वेश्यावृति का धंधा करवाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर एक पुलिस कर्मचारी को सादे कपड़ों में बोगस ग्राहक बनाकर उसे दो हजार रुपये देकर होटल में भेजा गया। बोगस ग्राहक बने पुलिस कर्मचारी को कहा गया कि वह मौके पर जाकर होटल मैनेजर राहुल को यह नोट देकर और लड़की का प्रबंध करने की बात करे। जैसे ही बात हो वह सिर पर हाथ फेर इशारा करे जिसके बाद पुलिस मौके पर दबिश देगी।

योजना अनुसार बोगस ग्राहक बना पुलिस कर्मचारी होटल में पहुंचा और बातचीत के बाद जैसे ही इशारा किया पुलिस टीम ने मौके पर रेड कर दी। पुलिस ने काऊंटर पर बैठे युवक को काबू कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम राहुल बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से बोगस ग्राहक द्वारा दिए गए 500-500 के चारों नोट बरामद हो गए। पुलिस ने जब काऊंटर की तलाशी ली तो गल्ले में से कंडोम का पैकेट भी बरामद हुआ। पुलिस ने जब होटल के कमरों की तलाशी ली तो एक कमरे में एक महिला मिली।

एफआईआर के अनुसार पूछताछ में पकड़े गए युवक राहुल ने बताया कि उसने अपने पार्टनर मोहित के साथ मिलकर यह होटल किराये पर लिया हुआ है और मोहित किसी काम से बाहर गया हुआ है। वह होटल में आने वाले ग्राहकों की मांग पर होटल में वेश्यावृति के लिए लड़की व कमरा उपलब्ध करवाते हैं।

कमरे से मिली युवती ने बताया कि मूल रूप से सिरसा के एक गांव की रहने वाली है और पंजाब में विवाहित है। पति के साथ मनमुटाव के चलते वह फतेहाबाद में अपनी बहन के पास रहती है। आय का कोई साधन न होने के कारण वह मजबूरी में यह काम करने के लिए होटल में आती है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ वेश्यावृति के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय