Wednesday, July 3, 2024

हरिद्वार में देह व्यापार का भंडाफोड़, 02 होटल मैनेजर गिरफ्तार

हरिद्वार। शहर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत स्थित एक होटल में अवैध देह व्यापार की सूचना मिलने पर एएसटीयू, सीआईयू और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए देह व्यापार के दलदल में फंसी लड़कियों को आजाद कराते हुए दो होटल मैनेजर को दबोचने में सफलता हासिल की, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से हरिद्वार कोतवाली नगर क्षेत्रांतर्गत स्थित होटल में लगातार देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। देह व्यापार की सूचनाओं का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस टीम ने सादे कपड़ों में खुद ग्राहक बन कर दलाल से व्हाट्सएप पर बात की। दलाल ने व्हाट्सएप पर महिलाओं की फोटो भेज कर रेट तय करने के साथ होटल की जानकारी साझा की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद 04 पुलिस कर्मी सादे कपड़ों में ग्राहक बनकर बताए गए होटल हिल व्यू में गए। बाकी पूरी टीम कुछ दूरी पर रुक गई। ग्राहक बनकर होटल गए पुलिस कर्मियों को होटल संचालक ने 02 अलग-अलग कमरों में 02 लड़कियों के होने की बात बताई, जिस पर ग्राहक बनकर गए पुलिस कर्मियों ने अपनी टीम को इसकी जानकारी दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने बताए गए कमरों को खुलवाने पर 02 अलग-अलग कमरों से 02 लड़कियां मिलीं। लड़कियों ने बताया कि वो काम धंधे की तलाश में हरिद्वार आई थीं, जिनकी मुलाकात रेलवे स्टेशन पर सपना राजपूत नाम की महिला से हुई, जिसने इनकी मुलाकात हिल व्यू होटल में काम करने वाले मैनेजर इब्दुल्लाह उर्फ रिहान और सोनू से कराई। उन्होंने इनको पैसों का लालच देकर इस गलत धंधे में धकेल दिया। सपना राजपूत और सोनू ग्राहक लेकर आते थे और इब्दुल्लाह उर्फ रिहान और मुकेश शर्मा अपने-अपने होटलों होटल हिल व्यू और होटल रैमसन में कमरे उपलब्ध कराते थे।

पुलिस ने होटल मैनेजर हिल व्यू इब्दुल्लाह उर्फ रिहान निवासी निवासी ग्राम रसूलपुर दबेढ़ी थाना कोतवाली बुढ़ाना, मुजफ्फरनगर उप्र और होटल मैनेजर रैमसन मुकेश शर्मा निवासी जींद थाना सदर जिला जिंद हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि सोनू और सपना राजपूत फरार बताए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय