Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में पीएसओ को सहकर्मी ने मारी गोली, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। नोएडा में आपसी विवाद के बाद एसएसआर कंपनी के दो पीएसओ में झड़प हो गई। इसी बीच एक पीएसओ ने साथी पीएसओ की गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल पीएसओ को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि कैलाश अस्पताल में घायल अवस्था में भर्ती युवक का नाम पुष्पेंद्र कुमार मिश्रा है। पुष्पेंद्र नोएडा के एसएसआर कंपनी में  पीएसओ पद पर तैनात है। उन्होंने बताया कि किसी बात को लेकर कपिल शर्मा और पुष्पेन्द में देर रात को आपस में विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि विवाद के चलते उसके साथ काम करने वाले उसके साथी कपिल शर्मा ने उसे उस समय गोली मार दी जब वह सेक्टर-145 की मेट्रो स्टेशन की तरफ जा रहा था।
उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही थाना सेक्टर-142 पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पुष्पेंद्र को नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने ऑपरेशन कर गोली को निकाल दिया है। लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-142 पर आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्जकर टीम गठित कर आरोपी कपिल शर्मा की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस वारदात का कारण पता लगाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय