Friday, May 24, 2024

मुख्तार-अतीक के नाम पर वोट मांगने वालों को जनता नहीं करेगी माफ: ब्रजेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बुधवार को कहा कि मुख्तार और अतीक के नाम पर इंडी गठबंधन के लोग वोट मांग रहे हैं। इन्हे जनता कतई माफ नहीं करेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा उम्मीदवार साध्वी निरंजन ज्योति की नामांकन सभा को संबोधित करते हुये उन्होने नकहा “ मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद इंडी गठबंधन वालों के लिए आदर्श हैं, ये डीरेल हो चुके लोग हैं जनता इन्हें माफ़ करने वाली नहीं है। ये प्रदेश की सभी सीटों पर हार रहे हैं।”

 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सभ्य समाज में गुंडा और माफिया आदर्श नहीं हो सकते हैं। सभ्य समाज में इनका कहीं कोई स्थान नहीं है, लेकिन विपक्षियों के लिए यही समाज के अगुआ हैं, इनके लिए ये वोट के ठेकेदार हैं। लेकिन, भाजपा सरकार ने इनकी दुकानदारी पर ताला लगा दिया है। आज गुंडे, माफिया, दंगाई उत्तर प्रदेश में खुलेआम नहीं घूम सकते, बहन-बेटी, कारोबारी और आम आदमी को परेशान नहीं कर सकते।

 

श्री पाठक ने कहा कि संपूर्ण विपक्ष क्राइम, करप्शन और कास्ट की घिनौनी राजनीति का कॉकटेल है। यह ऐसा जहर है जो समाज को दूषित तो करता ही है, भारत की तरक्की में भी बाधक है। कांग्रेसी और इंडी अलायंस के नेता 12 लाख करोड़ के घपले के आरोपी हैं। इनके तमाम नेता जेल में हैं और तमाम बेल पर हैं। ये भ्रष्टाचारी खुद को बचाने के लिए मोदी और भाजपा का विरोध करते हैं। इनकी नीति, नीयत और नेता सब संदेह में हैं।

 

उपमुख्यमंत्रीं ने अपील की कि सभी भाजपा उम्मीदवार को जिताने के लिए ईवीएम में कमल का बटन दनादन दबायें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय