Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर-गांधी कॉलोनी के पंजाबी समाज ने वार्ड 16 से भाजपा प्रत्याशी विवेक गर्ग को दिया भारी समर्थन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। गांधी कॉलोनी के सैकड़ों पंजाबी समाज के लोगों द्वारा वार्ड 16 से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विवेक गर्ग को अपना समर्थन दिया गया, जहां पर पंजाबी समाज के लोगों द्वारा उनका फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देते हुए वार्ड वासियों ने घर घर जाकर विवेक गर्ग के साथ लोगों से भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील की गई, जहां पर उन्होंने कहा कि विवेक गर्ग एक विकास पुरुष है और विवेक गर्ग  के द्वारा पिछले समय में सभासद रहते हुए करोड़ों रुपए का विकास कार्य कराए गए, इस बार उनका वार्ड बड़ा हो गया है, जिसको लेकर वह पूरे वार्ड में खुशहाली लाने का कार्य करेंगे एवं पथ प्रकाश व्यवस्था साफ-सफाई व्यवस्था टूटी सड़कें सहित अन्य कार्यों को करने का कार्य करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर पंजाबी समाज के लोगों ने कहा कि विवेक गर्ग एक कर्मठ व्यक्ति है। लगातार वह लोगों की सेवा में लगे रहते हैं, इसलिए पंजाबी समाज के लोगों ने उन्हें अपना भरपूर समर्थन दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि तन मन धन से वह उनके साथ खड़े हुए हैं और कंधे से कंधा मिलाकर ज्यादा से ज्यादा वोट पंजाबी समाज की दिलाने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर वार्ड 16 से भाजपा प्रत्याशी विवेक गर्ग ने कहा कि जो पंजाबी समाज के द्वारा उनका सम्मान किया गया है, उसे वह कभी भी नहीं भुला पाएंगे और वह पूरे क्षेत्र में विकास कार्य कराकर पंजाबी समाज के लोगों के विश्वास पर खरा उतरने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर सुनील ग्रोवर, सागर वत्स, पूर्व सभासद विवेक चुघ, मुकुल दुआ, अखिल तागरा , प्रिंस, हर्ष साहनी, प्रज्ज्वल खरबंदा, अमरजीत सिंह, धनप्रीत, चिनी भाई, गुड्डू भाई, हरिशंकर भोला, विशाल वत्स, सनी कपूर, सेंटी भाई, बंटी भाई सहित पंजाबी समाज के वरिष्ठ सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय