Wednesday, April 24, 2024

मुरादाबाद में शराब पी रहे दोस्तों के बीच हुई कहासुनी, एक ने दूसरे को मारी गोली, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना भगतपुर क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को होली की पार्टी के दौरान शराब पी रहे दो दोस्तों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और एक दोस्त दूसरे दोस्त को गोली मार दी। घटना के बाद परिजन घायल युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों में का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

मुरादाबाद के थाना भगतपुर क्षेत्र के गांव छतरपुर नायक में बुधवार शाम को सुंदर पुत्र शंकर सिंह और उसका दोस्त सुखविंदर सिंह पुत्र सूरज सिंह बैठकर होली के जश्न में शराब पी रहे थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच में कहासुनी हो गई, जिसके बाद सुखविंदर सिंह ने तमंचे से अपने दोस्त सुंदर को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर सुंदर के परिजन और आसपास के लोग आ गए। घटना के बाद सुखविंदर मौके से फरार हो गया। गोली लगने से घायल सुंदर को उसके परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने सुंदर को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। गोली की सूचना के बाद शकरपुर नायक गांव पहुंचे पुलिस अधीक्षक देहात संदीप मीणा ने बताया कि सुंदर और सुखविंदर दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। बुधवार शाम को दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई होगी और सुखविंदर ने सुंदर को गोली मार दी।

उन्होंने बताया कि अभी मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय