Saturday, May 4, 2024

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर उठ रहे सवाल, होटल में छोड़ने आये युवक की तलाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। भोजपुरी फिल्मों की उभरती अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (25) रविवार को सारनाथ क्षेत्र के बुद्धा सिटी कॉलोनी स्थित होटल सोमेंद्र रेसीडेंसी के कमरे में संदिग्ध हाल में मृत मिली। संभावना जताई गई कि अभिनेत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अभिनेत्री के आत्मघाती कदम को लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह के सवाल उठ रहे है। सोशल मीडिया पर आकांक्षा दुबे का नाम ट्रेंड कर रहा है।

आकांक्षा दुबे के वीडियो और फोटो को शेयर कर लोग श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। छानबीन में सामने आया कि अभिनेत्री शनिवार देर रात लगभग दो बजे एक बर्थडे पार्टी से होटल के कमरे में लौटी थी। बताया जा रहा है कि आकांक्षा को होटल के कमरे तक छोड़ने के लिए एक युवक भी आया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवक अभिनेत्री के कमरे में लगभग 17 मिनट तक रूका रहा, इसके बाद बाहर निकला और चला गया। सारनाथ पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यही लगा कि अभिनेत्री ने फांसी लगाकर जान दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।

अभिनेत्री का मोबाइल फोन भी फाॅरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। उसकी जांच के बाद सामने आएगा कि आकांक्षा किस बर्थडे पार्टी में गई थी। अभिनेत्री होटल सोमेंद्र के रूम नंबर 105 में फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए रुकी थीं। फिल्म ‘नालायक नहीं, लायक हूं मैं’ की शूटिंग नाटी इमली इलाके में चल रही थी। फिल्म के निर्देशक और अन्य कलाकारों भी इसी होटल में ठहरे हैं।

होटल के प्रबंधक रितेश कुमार मेहता ने पूछताछ में बताया कि फिल्म की शूटिंग का लोकेशन नाटी इमली में बनाया गया था। निर्देशक के साथ सारे क्रू मेम्बर्स सुबह ही लोकेशन पर चले गए थे। डायरेक्टर विकास ने मेकअपमैन को फोन कर अभिनेत्री को तैयार कर लोकेशन पर आने को कहा। इसके बाद मेकअपमैन दरवाजे पर आया तो काफी देर तक आवाज देने पर कमरा नहीं खुला तो उसने होटल प्रबंधन को सूचना दी । पुलिस को सूचना देने के बाद मास्टर की से कमरे का दरवाजा खोलकर देखा गया तो आकांक्षा बेड पर बैठी हुई थीं और उनके गले में दुपट्टे का फंदा बंधा था।

बताते चले भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र की निवासी आकांक्षा माता-पिता के साथ मुंबई में रहती थी। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भोजपुरी फिल्मों में अभिनय और एलबम में नृत्य के अलावा इंस्टाग्राम पर रील्स भी बनाकर अपलोड करती थी। यूट्यूब पर ट्रेंडिंग म्यूजिक एल्बम्स को लेकर चर्चा में रहती थी। अभिनेत्री ने भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता गायक पवन सिंह और समर सिंह के साथ कई ट्रेंडिंग वीडियोज में काम किया था। रविवार को ही पवन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे का नया गाना ये आरा कभी नहीं हारा रिलीज हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय