Thursday, April 25, 2024

ट्रेन में छूटा महिला का पर्स, उप स्टेशन प्रबंधक वाणिज्य ने करवाया वापस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। उप स्टेशन प्रबंधक वाणिज्य मथुरा में कार्यरत आकाश कश्यप ने महिला यात्री का ट्रेन में छूटा हुआ पर्स महाकौशल एक्सप्रेस से वापस मंगवाकर उसे सुपुर्द किया है। महिला यात्री ने रेलवे के इस कार्य की प्रशंसा की है। यह जानकारी रविवार शाम जनसंपर्क अधिकारी आगरा ने दी है।

गौरतलब हो कि रविवार को गाड़ी संख्या-18477 में एक महिला यात्री का पर्स मथुरा स्टेशन उतरते समय बी-फोर कोच बर्थ संख्या-55 पर छूट गया था। महिला यात्री झारसुगुड़ा से गाजियाबाद सफर कर रही थी लेकिन महिला यात्री को किसी कारणवश मथुरा जंक्शन पर उतरना पड़ गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यात्री ने अपनी मदद के लिए उप स्टेशन प्रबंधक वाणिज्य में कार्यरत ऑन ड्यूटी स्टाफ से मदद मांगी तो आकाश ने उनकी यात्रा का पूरा विवरण लेकर कोसीकलां स्टेशन को मैसेज किया और महिला यात्री का पर्स गाड़ी संख्या-12190 महाकौशल एक्सप्रेस से मथुरा वापिस मंगवाया गया। उप स्टेशन प्रबंधक वाणिज्य ने महिला यात्री को पर्स सुरक्षित सत्यापन करने के बाद सुपुर्द किया और आवश्यक कागजात जिसमे पेन कार्ड, आधार कार्ड, पर्स सहित वापिस किया।

यात्री ने अपना पर्स पाकर खुशी जाहिर की और रेलवे परिवार का आभार व्यक्त किया और उप स्टेशन प्रबंधक वाणिज्य में कार्यरत ऑन ड्यूटी स्टाफ आकाश कश्यप द्वारा किये गये कार्य की तारीफ की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय