Saturday, May 18, 2024

बेगूसराय में खुली ‘गिरिराज अमर झटका मीट’ की दुकान,केंद्रीय मंत्री खुद कर रहे प्रचार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वह मीट की दुकान का खुद प्रचार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही लोगों को झटका मीट के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा, ”बेगूसराय में कई लोगों से बात की और उन्हें झटका मीट की दुकान खोलने के लिए प्रोत्साहित किया है। आने वाले समय में और भी झटका मीट की दुकानें खोली जाएगी और उनका विस्तार किया जाएगा, और मैं व्यक्तिगत तौर पर उनकी दुकान का प्रचार-प्रसार करूंगा। अमर का ये कदम सराहनीय है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में गिरिराज सिंह कह रहे है, ”मैं सभी हिंदुओं से कहता हूं आप अपने धर्म की रक्षा करें, लोग अपने धर्म की रक्षा करें। हमारे धर्म में झटका है इसलिए हम झटका मीट खाएंगे। जो हलाल खाते हैं, वो हलाल खाएं, हम उनको मना करने नहीं जाएंगे।”

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री के पोस्ट में एक पोस्टर भी दिखाई दे रहा है, जिसमें गिरिराज अमर झटका मीट लिखा हुआ है। इसके अलावा नोट भी लिखा है, ”हमारे यहां शादी एवं अन्य पार्टी के अवसर पर ऑर्डर सप्लाई किया जाता है।” साथ ही दुकान का पता भी लिखा हुआ है।

इससे पहले गिरिराज सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हिंदुओं से अपील करते हुए हलाल मांस खाने से छोड़ने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि हिंदुओं को सिर्फ झटके वाला मीट खाना चाहिए। गिरिराज ने यह आरोप लगाया था कि साजिश के तहत हिंदुओं को हलाल मीट खिलाकर उनका धर्म भ्रष्ट करवाया जा रहा है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय