Friday, September 20, 2024

नोएडा में दो विवाहिता समेत 6 की मौत, महिला ने आत्महत्या का किया प्रयास

नोएडा। जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाली एक महिला समेत दो लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। वहीं विवाहिता समेत चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इसके अलावा एक महिला ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मामलों की पुलिस जांच कर रही है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के छपरौली गांव में रहने वाली ज्योति पत्नी बिल्लू उम्र 30 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के बिसरख गांव में रहने वाले नरेश यादव पुत्र चरण सिंह उम्र 31 वर्ष ने अज्ञात कारण के चलते अपने घर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि
अभिजीत मुखर्जी पुत्र चंदन मुखर्जी थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में रहते थे। उन्हें गंभीर हालत में उनके परिजनों ने उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया की मौत के कारण स्पष्ट न होने के चलते पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाले अजीत सिंह पुत्र अवध भूषण उम्र 45 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना सेक्टर-24 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 में रहने वाली नीलम उम्र 22 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। महिला के शादी कुछ वर्ष पूर्व हुई थी। उन्होंने बताया कि अपर पुलिस उपायुक्त की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच की जाएगी।
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल ने बताया कि निठारी गांव में रहने वाली सारथी नामक महिला ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
इसके अलावा थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के लाजिक्स मॉल के पास एक 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति मूर्छित अवस्था में सड़क किनारे मिला। एंबुलेंस द्वारा उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय