Sunday, May 12, 2024

जाम से कराहता रहा दिल्ली मेरठ हाइवे, मोदीनगर से परतापुर तक वाहनों की कतारें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। शुक्रवार की दोपहर से दिल्ली मेरठ हाइवे 58 पर जाम लगना शुरू हुआ। जो कि देर रात चलता रहा। हालात ये हुए कि रात 10 बजे के बाद वाहनों की कतारें मोदीनगर से परतापुर बाईपास तक पहुंच गईं। जाम खुलवाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। रात में करीब 1 बजे के आसपास जाकर स्थिति में कुछ सुधार हुआ।

एनएच-58 स्थित परतापुर और बिजली बंबा बाईपास पर शुक्रवार को ट्रक पलटने और वाहनों की अधिकता के कारण भीषण जाम लगना शुरू हो गया। दिन में एक बार जाम सुभारती मेडिकल काॅलेज से मोदीनगर तक पहुंच गया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने रूट डायवर्ट कराकर जाम खुलवाया गया। तब जाकर वाहनों का आवागमन सुचारू हुआ।
लेकिन शाम को स्थिति फिर से जाम के कारण भयावह हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परतापुर बाईपास स्थित एक ढाबे के सामने ट्रक पलट गया। इसके कारण जाम लग गया। कुछ ही देर में जाम में वाहनों की लंबी कतार लग गईं। आलम यह रहा कि परतापुर बाईपास से मोदीनगर तक वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। जाम में कई वीआईपी गाड़ियों के अलावा एंबुलेंस भी फंसी रहीं।

लोगों को पीने का पानी तक नहीं मिला। पुलिस ने घंटों बाद रूट डायवर्ट करके और ट्रक को क्रेन से हटवाकर यातायात सुचारु कराया। पुलिस का कहना था कि तीन दिन का अवकाश होने के कारण लोग बड़ी संख्या में घूमने के लिए निकले हैं। इसी कारण हाईवे पर वाहनों की काफी आवाजाही चल रही है। इस कारण भी जाम देर तक लगा रहा, जिसको खुलवाने में तीन घंटे से अधिक लग गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय