Wednesday, June 26, 2024

केजरीवाल से मिले राघव चड्ढा, कहा- सीएम के ड्राइंग रूम के वीडियो में मालीवाल नहीं लग रहीं पीड़ित

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब आम आदमी पार्टी की ही एक अन्य राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की शिकायत पर केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राघव चड्ढा लंबे समय से इंग्लैंड में थे।

पार्टी के मुताबिक वे इंग्लैंड अपनी आंखों के ऑपरेशन के लिए गए थे। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के दौरान जहां पार्टी के कई सांसद व विधायक सड़कों पर उतरकर गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे, उस समय भी राघव इंग्लैंड में ही थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली से आम आदमी पार्टी के तीन राज्य सभा सांसद हैं। इनमें से एक स्वाति मालीवाल, दूसरे राघव चड्ढा और तीसरे संजय सिंह हैं।

अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जेल में रहने के दौरान राघव चड्ढा और स्वाति मालीवाल दोनों ही लंबे समय तक विदेश में रहे। अब स्वदेश पहुंचने पर राघव चढ़ा सीधे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे।

राघव चड्ढा ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है और वह एक चार्टर्ड अकाउंटेंट है। बीते वर्ष उन्होंने उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से शादी की थी।

शनिवार को स्वाति मालीवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी ने इस पूरे मामले को भाजपा का एक राजनीतिक षड्यंत्र बताया, ताकि 25 मई को दिल्ली में होने वाले चुनाव में ‘आप’ को नुकसान पहुंचाया जा सके।

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम के ड्राइंग रूम के वीडियो में स्वाति मालीवाल कहीं से भी पीड़ित नहीं लग रही हैं, बल्कि वो सुरक्षाकर्मियों को धमकाते और बिभव कुमार को अपशब्द बोलते हुए दिख रही हैं।

‘आप’ की नेता आतिशी का कहना है कि स्वाति मालीवाल भाजपा के संपर्क में हैं। उन पर दिल्ली महिला आयोग में भर्ती घोटाले का एक केस चल रहा है। इसी मामले में भाजपा द्वारा धमकी देकर उनसे यह सब करवाया जा रहा है। वैसे भी भाजपा का फार्मूला रहा है कि वो अपने राजनीतिक फायदे के लिए विपक्ष के नेताओं पर केस का दबाव बनाती है। स्वाति मालीवाल पर भी इसी फार्मूले का इस्तेमाल किया गया है।

उन्होंने कहा, दिल्ली में कुछ दिनों बाद ही मतदान होने वाले हैं। इससे ठीक पहले अरविंद केजरीवाल पर हमला करने के लिए यह षड़यंत्र रचा गया है। पुलिस जांच करे कि स्वाति मालीवाल भाजपा किन नेताओं के संपर्क में हैं, ताकि सच सामने आ सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय