Sunday, April 28, 2024

रघुवर दास 31 अक्टूबर को ओडिशा के 26वें राज्यपाल के रूप में लेंगे शपथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास 31 अक्टूबर को ओडिशा के 26वें राज्यपाल के रूप में शपथ लेंगे। ओडिशा के मुख्य न्यायाधीश भुवनेश्वर स्थित राजभवन में रघुवर दास को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायेंगे।

रघुवर दास 30 अक्टूबर को जमशेदपुर के सोनारी हवाई अड्डा से भुवनेश्वर के लिए उड़ान भरेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार ओडिशा सरकार का चार्टर प्लेन उन्हें लेने के लिए सोनारी हवाई अड्डा पहुंचेगा। ओडिशा पहुंच कर वे सबसे पहले भगवान जगन्नाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए जायेंगे। इसके बाद भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर जायेंगे। बुधवार की शाम वे रांची के लिए रवाना हो गये, जहां वे पार्टी कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों व अपने आवास पर झारखंड के पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रघुबर दास गुरुवार को दिल्ली रवाना होंगे। सबसे पहले वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर अपना इस्तीफा सौपेंगे। इसके बाद वे राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह व अन्य केंद्रीय नेताओं और पार्टी के वरीय पदाधिकारियों से मिलेंगे। दो दिनों के दिल्ली प्रवास के बाद वे 28 को जमशेदपुर लौट आयेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय