Sunday, June 16, 2024

राहुल गांधी पहले अपना सिस्टम करें ठीक, फिर करें देश की बात : आचार्य प्रमोद कृष्णम

संभल। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक बार फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि जिस आदमी का अपना सिस्टम ही खराब है, वह देश के सिस्टम को कैसे सही कर सकता है। मैं राहुल गांधी से निवेदन करना चाहता हूं कि वह पहले अपना सिस्टम ठीक करें, उसके बाद देश के सिस्टम को ठीक करने की बात करें।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल, राहुल गांधी ने एक सम्मेलन के दौरान कहा था कि जब से वह जन्म लिए हैं तब से सिस्टम में हैं, सिस्टम को अंदर से जानते हैं। सिस्टम कैसे चलता है, किसे और कैसे फेवर करता है, किसकी रक्षा करता है और किसे अटैक करता है, ये सब उन्हें मालूम है। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कुछ लोग संविधान का मजाक बना रहे हैं, जिसके मन में जो आता है, भाषण दे देता है। कोई 50, तो कई 70, तो कोई 80 परसेंट आरक्षण देने की बात करता है।

 

 

संविधान में आरक्षण को लेकर व्यवस्था भी की गई है और सुप्रीम कोर्ट ने यह आदेश दिया है कि 50 परसेंट की लिमिट के अंदर ही आरक्षण दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जो लोग संविधान मानने की बात कर रहे हैं, जो लोग कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी संविधान को खत्म करना चाहते हैं। वह खुद संविधान के खिलाफ हैं। विपक्ष के नेता दिल्ली की गद्दी पाने के लिए पागल हो चुके हैं और ये पागलों की तरह जो मन में आता है, बोलते हैं। इनकी कोशिश है कि किसी तरह से दिल्ली की गद्दी मिल जाए और देश को लूटने का मौका मिले।

 

 

अगर इनको मौका मिले तो देश को लूट लेंगे, लेकिन, इस रास्ते में जो सबसे बड़ा रोड़ा है, वह नरेंद्र मोदी हैं। इसलिए, वो लोग लगातार पीएम मोदी को हटाना चाहते हैं। उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट और बदसलूकी के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल को सोच-समझकर फैसला लेना चाहिए। इस देश में महिलाओं को सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है। केजरीवाल बहुत समझदार हैं, उनको अच्छा फैसला लेना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय