Monday, April 29, 2024

देवबंद नगर निकाय चुनाव में तीन सभासद निर्विरोध चुने गए, विपक्षियों ने नामांकन वापस लेकर किया समर्थन, अब देवबंद में 22 वार्डों में होगा चुनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। नगर निकाय चुनाव में हुए नामांकन को लेकर गुरुवार को नाम वापसी की प्रक्रिया हुई। सभासद पद को लेकर 16 उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस ले लिए है। जिससे तीन वार्डों में तीन सभासदों का निर्विरोध निर्वाचित होने का रास्ता साफ हो गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चेयरमैन पद के लिए भाजपा से विपिन गर्ग, सपा से पूर्व विधायक माविया अली की पत्नी जहीर फातिमा, बसपा से निवर्तमान चेयरमैन जियाउद्दीन अंसारी के पुत्र जमालुद्दीन अंसारी, कांग्रेस से हाजी नौशाद और एआईएमआईएम से कलीम माज प्रत्याशी हैं।

 

वहीं, अंतिम दिन सभासद पद के 152 प्रत्याशियों में से 16 प्रत्याशियों के नाम वापस ले लिए जाने के बाद वार्ड 10 कायस्थवाडा से मनोज सिंघल, वार्ड 25 अब्दुलहक से शाहिद हसन और वार्ड नंबर 23 दीवान से पूर्व विधायक माविया अली के पुत्र हैदर अली के निर्विरोध सभासद बनने का रास्ता साफ हो गया है।

 

तीन सभासदों के नाम निर्विरोध के रूप में सामने आने के बाद अब नगर के 25 में से 22 वार्डों में 136 उम्मीदवार चुनावी मैदान में डटे है। तीन सभासदों का निर्विरोध निर्वाचित होने का रास्ता साफ होने पर उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है और फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय