Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में बिना मैरिट के प्रवेश दिए जाने पर एबीवीपी ने किया मां शाकुंभरी विश्विद्यालय के कुलपति का घेराव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। एलएलबी प्रथम वर्ष में बिना मेरिट के प्रवेश दिये जाने से गुस्साएं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर मां शाकंभरी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.एचएस सिंह का घेराव किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों की कुलपति से तीखी नोंकझोक भी हुई।

आज एबीवीपी के कार्यकर्ता जनता रोड स्थित मां शाकंभरी विश्वविद्यालय पहुंचे और एलएलबी प्रथम वर्ष में बिना मेरिट के फर्जी रूप से प्रवेश दिये जाने के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कुलपति प्रो.एचएस सिंह का घेराव किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दोरान प्रांत सह मंत्री वन्दन कौशिक ने बताया कि जेवी जैन कॉलेज प्रशासन ने एलएलबी प्रथम वर्ष में भ्रष्टाचार के तहत बिना मेरिट के फर्जी प्रवेश किए थे, जिसकी जांच कराने हेतु अभाविप ने तीन महीने से लगातार विश्वविद्यालय प्रशासन से मांग की थी, जिसपर कुलपति ने तीन माह में भी कोई कार्यवाही नहीं की।

छात्र नेता मोहित पंडित व महानगर मंत्री ऋषभ त्यागी ने बताया कि कुलपति से बार बार मांग किए जाने के बाद जांच समिति का गठन किया गया, किंतु जांच तय समय पर नहीं की गई, जिससे गुस्साएं कार्यकर्ता तत्काल कार्यवाही किये जाने की मांग पर अड़ गए और कुलपति कक्ष में ही नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। कई घंटे चले संघर्ष के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा एक दिन में कार्यवाही के आश्वासन पर कार्यकर्ता शांत हुए।

इस दौरान महानगर संगठन मंत्री दिवाकर बाबरा, वरुण राय, विशाल चौधरी, आदित्य नारायण, चरण सैनी, प्रणव शर्मा, काका चेहड़ी, रजत पंवार, अभय शर्मा, गौरव राणा, प्रथम राणा, आदित्य सैनी, सन्नी कौशल, आशु कुमार, सौरभ, आदित्य शर्मा, अंकुश गुप्ता, शेखर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय