Saturday, May 18, 2024

मेरठ हाईवे किनारे युवक की सर कुचलकर हत्या, सीसीटीवी से हत्यारोपियों की तलाश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मोदीपुरम हाईवे पर युवक की सर कुचलकर हत्या कर दी गई। जांच-पड़ताल के बाद मृत युवक की पहचान पावली खास निवासी बंटी प्रजापति के रूप में हुई है। पुलिस मृतक युवक के दोस्तों पर हत्या का शक जता रही है। माना जा रहा है दो दोस्तों ने बंदी को शराब पिलाने के बाद हत्या की है। सीसीटीवी के जरिए हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।
बंटी प्रजापति पुत्र दुर्गा प्रसाद प्रजापति गांव में एक टेंट हाउस पर काम करता था। शुक्रवार की शाम वह गांव से मोदीपुरम आया था। इसके बाद देर रात बंदी का शव मोदीपुरम हाईवे पर फेज वन के सामने बंद पड़े मोदीपुरम सर्विस सेंटर पर पड़ा मिला। इस पंप के पास शराब का ठेका है।

पुलिस मान रही है कि शराब ठेके पर शराब पीने के बाद किसी से विवाद की आशंका है। बंटी के कपड़े फटे थे और सर पर किसी ईंट या बोतलनुमा धारदार चीज से वार करके हत्या की गई है। पंट्रोल पंप पर तैनात चौकीदार आसिफ ने बताया कि जब पंप की तरफ गया तो उसको शव पड़ा दिखा। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। पल्लवपुरम पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं हो पाई। डेढ़ घंटे बाद मोदीपुरम में फास्ट फूड का काम करने वाले पावली निवासी कुलदीप ने उसकी पहचान की तो परिजनों को सूचना दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खास निवासी हलवाई दुर्गा प्रसाद प्रजापति के चार बेटों में बंटी दूसरे नंबर का था। बंटी की हत्या की खबर से घर में कोहराम मच गया। रात में करीब दस बजे बंटी का छोटा भाई जोनी एसडीएस ग्लोबल अस्पताल पहुंचा तो शव देखकर वह बेसुध हो गया। बंटी की शादी परीक्षितगढ़ गांव निवासी महेंद्री से हुई थी। बंटी के एक बेटा वंश और बेटी रितिका हैं। पत्नी चार साल से बच्चों को लेकर मायके में रहती है।

पल्लवपुरम पुलिस का कहना है कि जांच में बंटी के साथ दो अन्य लोगों के होने की बात सामने आ रहे है। तीनों को दोपहर एक साथ देखा था। आशंका है कि शराब पीने के दौरान आपस में विवाद होने पर उन दोनों ही बंटी की सर पर वार करके हत्या कर दी है। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय