Friday, September 20, 2024

राहुल गांधी को ईडी से नहीं होना चाहिए भयभीत, केजरीवाल से लेनी चाहिए प्रेरणा – आचार्य प्रमोद कृष्णम

गाजियाबाद। कांग्रेस पार्टी के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सैकड़ों साल पुरानी पार्टी के ताकतवर नेता हैं। उन्हें ईडी से भयभीत नहीं होना चाहिए। उन्हें देर रात तक ईडी का खौफ सता रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से प्रेरणा लेनी चाहिए कि बीमारी में भी जेल के अंदर रहते हुए वह कैसे अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

राहुल गांधी को बताना चाहिए कि सनातन को बांटने के लिए उन्हें कहां से पैसा मिल रहा है, उसका सोर्स क्या है। राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड की सभी जानकारियां ईडी से साझा करनी चाहिए। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी को यह भी बताना चाहिए कि यूपीए सरकार के दौरान हुए तमाम घोटालों का पैसा कहां है। अगर आपके दिल में सच्चाई है, तो आप यह सब बता दो। सत्य की हमेशा जय होती है। देश को गुमराह मत करिए और सच का सामना करिए।

 

 

राहुल गांधी दूसरे की जाति पूछते हैं, अगर कोई उनकी जाति पूछ दिया, तो आगबबूला हो जाते हैं। राहुल गांधी को कड़वी बातें स्वीकार करनी चाहिए। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अयोध्या में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप हुआ। गैंगरेप करने वाला समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी के बगल में बैठा है। इस घटना पर सेक्युलरिज्म के सूरमा चुप्पी साधे हुए हैं। वे भले राम मंदिर नहीं गए, लेकिन उस गरीब बच्ची के परिवार से मिलने तो चले जाते। माना कि उन्हें राम मंदिर और भगवान रामलला से नफरत है, लेकिन गरीब बच्ची के दुख में शामिल तो हो जाओ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय