Saturday, September 28, 2024

राहुल गांधी वक्फ बोर्ड के नाम पर भारत में करवाना चाहते हैं गृह युद्ध – गिरिराज सिंह

नई दिल्ली। दिल्ली के सदर बाजार इलाके में शाही ईदगाह के पास रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति लगाए जाने के विवाद ने सियासी मोड़ ले लिया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति लगाने में वक्फ बोर्ड कहां से आ गया। वक्फ बोर्ड का दावा सरासर झूठा है। रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति हिंदुस्तान में नहीं बनेगी तो कहां बनेगी। क्या वहां पर औरंगजेब का मकबरा बनेगा? यह सब नहीं चलेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नेहरू जी को उसी समय सारी चीजों को हटा देने चाहिए था। राहुल गांधी वक्फ बोर्ड के नाम पर भारत में गृह युद्ध करवाना चाहते हैं। इसे उन्होंने अपना एक टूल बना लिया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग, कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी यह लोग मिलकर मुस्लिम नेताओं के पीछे खड़े दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुओं को गाली देना एक कंपटीशन सा हो गया है। मेरा मानना है कि ये भारत के लिए उचित नहीं है। अब जवाब देने का वक्त आ गया है। कुंभ के मेले में हमारे साधु संत क्या करते हैं।

 

 

उस पर बयान देने का अधिकार किसी को नहीं है। जो वो करते हैं, वो सनातनियों के पैसे से करते हैं। मुझे तो यह लग रहा है यह सभी पार्टी मिलकर भारत में एक नया माहौल पैदा कर रही है। टीएमसी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि टीएमसी बंगाल में गुंडों के बल पर चल रही है। वह गुंडागर्दी करवाते हैं। वहां गुंडों की सरकार है। वहां बांग्लादेशी और रोहंगियों की सरकार है। वहां हिंदू डर से भाग रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय