Saturday, September 21, 2024

राहुल गांधी के परिवार ने मौत को करीब से देखा है, उन्हें डर नहीं लगता- सांसद राजीव रंजन

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का चक्रव्यूह वाला बयान काफी चर्चा में है। अब उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट कर कहा है कि भाजपा के लोगों को उनका चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया और ईडी के लोगों ने उन्हें बताया है कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। राहुल गांधी के पोस्ट पर बिहार की पूर्णिया सीट से सांसद राजीव रंजन ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) एक पॉकेट की संगठन बन चुकी है। यह पूंजीपति और उद्योगपतियों का संगठन बन गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ईडी पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। कब कहां किसके साथ आपको टैग किया सकता है इसका भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि शरद पवार के लिए अलग कानून है और अजित पवार के लिए अलग। नीतीश कुमार के लिए पहले अलग कानून था, अब अलग हो गया है। चंद्रबाबू नायडू और जगन के लिए अलग कानून हो गया है। अहंकार, प्रतिशोध और बदले की भावना से राजनीति में हमले किए जा रहे हैं। स्वाभाविक है कि राहुल गांधी विपक्ष की मजबूत आवाज हैं।

 

 

वह एक सम्मानित नेता हैं अगर उन्होंने ईडी की छापेमारी की बात कही है तो इसका मतलब है कि उन्हें इसकी खबर है। राहुल गांधी हमेशा मरने के लिए तैयार रहते हैं। डर नाम की कोई चीज उनके अंदर नहीं है। उनके परिवार ने मौत को बेहद करीब से देखा है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी हजारों किमी बिना किसी सुरक्षा के जनता के बीच चलते हैं। इसलिए न ही उन्हें किसी संस्था से डर लगता है और न ही किसी व्यक्ति से। जो ईमानदार होता है उसे किसी चीज से डर नहीं लगता है। राहुल गांधी संविधान और लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

 

 

झारखंड से कांग्रेस सांसद सुखदेव भगत ने भी राहुल गांधी के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उनकी (भाजपा की) खामियों को सड़क से संसद तक उजागर कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार डरी हुई है। जितने भी संवैधानिक संस्थान हैं वे भाजपा के प्रवक्ता के रूप में काम कर रहे हैं। इसलिए राहुल गांधी ने ईडी की छापेमारी की आशंका जाहिर की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय