Saturday, April 20, 2024

राहुल-प्रियंका ने कहा- महिला खिलाड़ियों के साथ हो रहा बर्ताव शर्मनाक !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यहां जंतर-मंतर पर धरना दे रही महिला खिलाड़ियों के साथ किए जा रहे बर्ताव को शर्मनाक बताते हुए गुरुवार को कहा कि देश की बेटियों पर हो रहे जुल्म को रोका जाना चाहिए और उनकी बात सुनी जानी चाहिए।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि ‘बेटी बचाओ’ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का ढोंग है। खिलाड़ियों के आंसू बहुत पीड़ा देते हैं इसलिए उनके साथ अत्याचार बंद कर उन्हें न्याय दिया जाना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री गांधी ने ट्वीट कर कहा “देश के खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव बहुत ही शर्मनाक है। ‘बेटी बचाओ’ बस ढोंग है। असल में भाजपा भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटी है।”

श्रीमती वाड्रा ने कहा, “अपनी कड़ी मेहनत और लगन से देश एवं अपने परिवार का नाम रोशन करने वाली महिला खिलाड़ियों के आंसू देखकर बहुत दुख होता है। इनकी सुनवाई हो और उन्हें न्याय दिया जाए।”

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत देते हुए कहा “प्रधानमंत्री जी, जंतर-मंतर पर इन पहलवानों से मिलने जाने में आपको सिर्फ 15 मिनट ही लगेंगे। थोड़ी संवेदनशीलता दिखाएं। कृपया दुनिया को यह न कहने का मौका न दें कि भारत सरकार ने देश की बेटियों को धोखा दिया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय