Friday, May 17, 2024

मुजफ्फरनगर में मंडी की तरफ टिकट व रिज़र्वेशन खिड़की का निर्माण कार्य शुरू, यात्रियों को मिलेगा लाभ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने नई मंडी की तरफ गेट के पास टिकट व रिजर्वेशन विंडो का निर्माण शुरू किया है। टिकट व रिजर्वेशन विंडो बनने से यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी। अन्यथा मंडी की तरफ से रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाले यात्रियों को प्राइवेट विंडो से ज्यादा पैसे देकर टिकट खरीदने पड़ते थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

रेलवे स्टेशन पर सरकारी टिकट विंडो के अलावा एसडी पब्लिक स्कूल चौराहे व नई मंडी की तरफ गेट के पास एक एक प्राइवेट टिकट विंडो है। दोनों प्राइवेट टिकट विंडो पर ज्यादा पैसा देकर टिकट लेना पड़ता है। नई मंडी की तरफ समस्या को समाप्त करने के लिए रेलवे विभाग ने नई मंडी वाले गेट के पास प्लेटफार्म नंबर चार की तरफ एक टिकट व रिजर्वेशन विंडो बनाने का कार्य शुरू कर दिया है। इस टिकट विंडो के बनने से यात्रियों की बडी समस्या का समाधान होगा।

 

 

क्योंकि इस गेट से जानसठ रोड, भोपा रोड की काॅलोनियों में रहने वाले लोग टिकट प्राइवेट विंडो से खरीद कर ट्रेन में सवार होते है। जब रेलवे की टिकट विंडो बन जाएगी तो इसका यात्रियों को बडा लाभ मिलेगा और रेलवे की भी आय में इजाफा होगा। रेलवे स्टेशन अधीक्षक पवन कुमार ने बताया कि टिकट व रिजर्वेशन विंडो का निर्माण शुरू हो चुका है। अन्य भवन भी बनाए जाएंगे। रेलवे स्टेशन पर आने के लिए मंडी की तरफ से यह सैकेंड एंट्री होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय