Monday, May 6, 2024

तेलंगाना में राहुल-प्रियंका ने की कांग्रेस के प्रचार अभियान की शुरुआत, मतदाताओं से किए कई वायदे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद, 18 अक्टूबर (हि.स.)। तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। उन्होंने भाजपा और राज्य की सत्तारूढ़ बीआरएस में मिलीभगत का आरोप लगाया।

मुलुग जिले में जनसभा संबोधित करने से पहले राहुल और प्रियंका ने प्रसिद्ध रामप्पा मंदिर जाकर दर्शन किए। जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति मिलकर काम कर रहे हैं। इसका उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि भारत राष्ट्र समिति ने संसद में हर बिल का समर्थन दिया है। राहुल ने मतदाताओं से कांग्रेस को जिताने की अपील करते हुए कहा कि बीआरएस को दिया जाने वाला वोट बीजेपी को जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभा में प्रियंका गांधी ने कहा कि तेलंगाना के विकास के लिए कांग्रेस ने एक रोडमैप बनाया है। उन्होंने कहा कि काफी बलिदान के बाद तेलंगाना की स्थापना हुई और केंद्र में कांग्रेस के शासन में ही बड़े-बड़े संस्थान बने। उन्होंने कहा कि राज्य में सरकार बनने पर बेरोजगारों को हर महीने 4000 रुपये का भत्ता दिया जाएगा। फसल की सही दाम और हर किसान को दो लाख तक के ऋण की माफी दी जाएगी।

प्रदेश कांग्रेस समिति (पीसीसी) अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीआरएस अध्यक्ष व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव जनता पर नहीं, बल्कि अवैध धन और शराब पर भरोसा कर विधानसभा चुनाव जीतने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना की जनता आजादी, सामाजिक न्याय व न्याय की मांग कर रही है, लेकिन केसीआर ने सब अपने परिवार तक सीमित कर दिया। उन्होंने बेरोजगारों से कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने पर जॉब कैलेंडर के आधार पर प्रतिवर्ष रिक्त पदों पर भर्ती करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय