Monday, May 20, 2024

शामली में दिल्ली स्पेशल सेल की छापेमारी, नकली करेंसी के मामले में सर्राफा व्यापारी का मकान खंगाला, एक दिन पहले हुई थी गिरफ्तारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। दिल्ली स्पेशल सेल की टीम ने कैराना में एक बार फिर सर्राफा व्यापारी के यहां छापामारी की है। इस दौरान आरोपी सर्राफा व्यापारी के मकान को खंगाला गया, जहा आरोपी की एक दिन पूर्व ही गिरफ्तारी हुई थी। टीम फिलहाल कैराना में डेरा डाले हुए हैं। बताया जा रहा है कि नकली करेंसी को लेकर यह छापेमारी चल रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल दिल्ली स्पेशल सेल की टीम ने एम दिन पूर्व कैराना नगर के मोहल्ला जामा मस्जिद के निकट एक मकान पर छापेमारी की थी। जहां से नकली करेंसी के मामले में सर्राफा व्यापारी इरशाद उर्फ भूरी को उसके मकान से गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा आरोपी से पूछताछ के बाद नगर में ही मोहल्ला खैलकलां काजी का बाग में छापेमारी करते हुए। फरीद अंसारी को भी हिरासत में ले लिया गया था। दोनों को लेकर टीम दिल्ली रवाना हो गई थी। जहां से फरीद अंसारी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। जबकि इरशाद उर्फ भूरी के खिलाफ नकली करेंसी मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। आज फिर दिल्ली की स्पेशल सेल की टीम कैराना पहुंची,जहां टीम ने आरोपी सर्राफा व्यापारी के मोहल्ला जामा मस्जिद के निकट स्थित मकान में सर्च ऑपरेशन चलाया।

बताया जा रहा है कि मकान के अंदर से नकली नोट मिलने की संभावना है। फिलहाल टीम कैराना में डेरा डाले हुए हैं। ताज़ीम की गिरफ्तारी पर जुड़े कैराना के तार- दिल्ली स्पेशल सेल के एक अधिकारी ने बताया है कि गत बुधवार की रात कैराना निवासी ताज़ीम को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी के कब्जे से लाखों रुपए के नकली नोट बरामद हुए थे। पूछताछ में आरोपी ताजीम ने कैराना निवासी इरशाद उर्फ भूरी का नाम नकली नोटों को सप्लाई करने के बारे में बताया था। इसके बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी इरशाद उर्फ भूरी को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय