Saturday, April 27, 2024

दूसरे वनडे में बारिश ने खेल रोका; अय्यर, गिल ने भारत को 79/1 पर पहुंचाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इंदौर। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में बारिश के कारण खेल रुकने से पहले श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल ने दूसरे विकेट के लिए 37 गेंदों पर 63 रन की साझेदारी कर अपने शानदार स्ट्रोकप्ले से रविवार को होलकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को खुश कर दिया।

फिलहाल, ऑस्ट्रेलिया द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद भारत 9.5 ओवर में 79/1 पर पहुंच गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रुतुराज गायकवाड़ ने शुरुआती ओवर में नवोदित तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन के खिलाफ सधी हुई नज़र और जोरदार कवर ड्राइव के साथ भारत को आगे बढ़ाया। जोश हेज़लवुड अपनी लाइन और लेंथ में प्रभावशाली थे और इससे उन्हें गायकवाड़ का विकेट मिला, जो दाएं हाथ के बल्लेबाज के बल्ले से बाहरी किनारा लेते हुए एलेक्स कैरी द्वारा लपके गए।

तीसरे नंबर पर आए अय्यर ने जॉनसन के खिलाफ लॉफ्टेड कवर ड्राइव पर दो चौके और एक कलाई क्लिप लगाकर अपनी लय हासिल की। इसके बाद उन्होंने हेज़लवुड के खिलाफ ड्राइव ऑन-द-अप किया और उनकी पहली सात गेंदों पर तीन चौके लगाए।

उन्होंने सीन एबॉट को लाइन में मारा और हेज़लवुड की गेंद पर कैरी को छकाकर दो और चौके लगाए। गिल एबॉट को लॉन्ग-ऑन के ऊपर से छह रन के लिए उछालकर बाउंड्री-हिटिंग पार्टी में शामिल हो गए और फिर चार रन के लिए अतिरिक्त कवर के माध्यम से ड्राइव करने के लिए पिच पर नाचते हुए, अय्यर के साथ अपनी साझेदारी का अर्धशतक पूरा किया।

हल्की बूंदाबांदी के साथ, गिल ने कैमरून ग्रीन के सिर के ऊपर से चौका लगाने के बाद फाइन लेग के ऊपर से छह रन के लिए मार दिया। लेकिन फिर बारिश ने जोरदार तरीके से आकर कार्यवाही में बाधा डाली, जिससे खिलाड़ियों को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

संक्षिप्त स्कोर: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत 9.5 ओवर में 79/1 (श्रेयस अय्यर 34 नाबाद, शुभमन गिल 32 नाबाद; जोश हेज़लवुड 1-21)

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय