Saturday, July 6, 2024

राजकुमार राव और जाहन्वी कपूर ने किया वोट, कहा- देश के प्रति यह नैतिक जिम्मेदारी

मुंबई। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के एक्टर राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने सोमवार सुबह मुंबई में वोट डाला। बूथ से बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया को उंगली पर लगी स्याही दिखाई। एक्टर ने साथ ही सभी लोगों से मतदान करने का आग्रह किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि यह हम सब की हमारे राष्ट्र के प्रति नैतिक जिम्मेदारी और कर्तव्य है। इस दौरान राव को मैरून कलर की टी-शर्ट और डेनिम में देखा गया। उन्होंने बेसबॉल कैप पहनी और अंधेरी वेस्ट के ज्ञान केंद्र हाई स्कूल के बूथ पर मतदान किया। मतदान करने के बाद मीडिया से बात करते हुए राव ने कहा, “मैंने वोट डाला है। कृपया बड़ी संख्या में बाहर आएं और अपना वोट डालें।

 

यह बहुत जरूरी है कि आप अपना वोट डालें।” इसके बाद उन्होंने मतदान केंद्र के बाहर बने सेल्फी बूथ पर फोटो खिंचवाई। एक्टर ने साथ ही बताया कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का एक नया गाना सोमवार को रिलीज होगा। जान्हवी को बांद्रा में पिंक कलर के सूट में देखा गया। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को मुंबई, ठाणे, कल्याण और भिवंडी सहित 49 सीटों पर मतदान हो रहा है। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की बात करें तो शरण शर्मा द्वारा निर्देशित रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म एक कपल और क्रिकेट के प्रति उनके प्यार के बारे में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय