Saturday, May 18, 2024

राकेश टिकैत का ऐलान, मुजफ्फरनगर में आज घेरेंगे एसएसपी दफ्तर, ट्रैक्टर से तोड़ेंगे गेट, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। किसानों की आवाज उठाने वाली भारतीय किसान यूनियन ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर एसएसपी कार्यालय के घेराव की घोषणा की हुई है, जिसको लेकर रविवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने अपने आवास पर किसान और अपने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक कर सोमवार की रणनीति तैयार की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि आज होने वाले एसएसपी कार्यालय के घेराव को लेकर किसान बड़ी तादाद में अपने ट्रैक्टरों से मुख्यालय पर पहुंचेंगे। आपको बता दें कि किसानों पर दर्ज झूठे मुकदमे, गन्ना भुगतान, विद्युत बिल ओर अन्य समस्याओं को लेकर आज बीकेयू के बैनर तले किसानों का ये बड़ा प्रदर्शन होने वाला है।

 

जिसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बताया कि देखिए यहां पर बहुत समस्या है। यह धरना हमारा यहां गन्ने के मामले में चला हुआ है और पहले बहुत पावर अधिकारियों को जिलो में रहती थी। दूसरा धरना बुढ़ाना शुगर मिल पर चला हुआ है, उनका भुगतान नहीं हुआ है और पिछले तीन-चार महीने से वहां पर भी लोग धरने पर बैठे है।

उन्होंने कहा कि एनसीआर क्षेत्र में 10  साल पुराना वाहन प्रदूषण फैलाता है और उसमें सरकार कोई बातचीत करने को तैयार नहीं है। इन सभी मुददों को लेकर किसान धरने पर बैठे है।

उन्होंने कहा कि सोमवार को किसान एसएसपी दफ्तर का घेराव करेंगे। टिकैत ने मुंडभर की पंचायत में घोषणा की थी कि यदि एसएसपी दफ्तर के गेट बंद हुए तो किसान ट्रैक्टर से उन्हें तोड़ देंगे जिसके चलते एसएसपी दफ्तर पर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किये जायेंगे।

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय