Tuesday, May 7, 2024

रालोद नेताओं ने कहा- चेयरमैन प्रत्याशी लवली शर्मा गठबंधन की साझा प्रत्याशी, पूरा गठबंधन एकजुट, कर रहे है मिलकर प्रचार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुजफ्फरनगर -उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन में दरार की चर्चाओं के बीच आज राष्ट्रीय लोकदल ने स्पष्ट किया है कि मुजफ्फरनगर में नगर पालिका परिषद के लिए चुनाव लड़ रही लवली शर्मा सपा, रालोद, आसपा गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी है। उन्होंने सभी मतदाताओं से किसी भ्रामक प्रचार में न आकर लवली शर्मा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की है।
राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष संदीप मलिक समेत पार्टी के सभी दिग्गज नेताओं पूर्व सांसद राजपाल सैनी,पुरकाजी विधायक अनिल कुमार,पूर्व मंत्री धर्मवीर बालियान ,योगराज सिंह, सहारनपुर मंडल के अध्यक्ष प्रभात तोमर, प्रदेश संगठन मंत्री अजीत राठी आदि ने आज रालोद कार्यालय पर एक संयुक्त प्रेस वार्ता कर गठबंधन में किसी तरह की दरार से इंकार किया है।
इन नेताओं ने कहा है कि गठबंधन ने मुजफ्फरनगर में समाजवादी पार्टी के नेता राकेश शर्मा की धर्मपत्नी लवली शर्मा को ही अपना साझा उम्मीदवार बना रखा है और पूरा गठबंधन लवली शर्मा की जीत के लिए लगातार प्रयासरत है।
जिला अध्यक्ष संदीप मलिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं ने दुष्प्रचार करके फैलाया है कि गठबंधन का कोई नेता चुनाव प्रचार नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है, गठबंधन के जिले में अलग-अलग निकायों में प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, कुछ स्थानों पर समाजवादी पार्टी के सिंबल पर और कुछ स्थानों पर राष्ट्रीय लोकदल के सिंबल पर चुनाव लड़े जा रहे हैं। भोकरहेड़ी में आजाद  समाज पार्टी के सिंबल पर गठबंधन प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं।
पार्टी के नेता अलग-अलग क्षेत्रों में सक्रिय हैं और सभी गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने के लिए एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल और आजाद समाज पार्टी का शीर्ष नेतृत्व एक बड़ा सम्मेलन करने जा रहा है जिसमें लवली शर्मा के समर्थन में सभी से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की जाएगी। उन्होंने गठबंधन के सभी समर्थकों से अनुरोध किया है कि लवली शर्मा को विजय बनाने के लिए एकजुट होकर विजयी बनाने में जुट जाए। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है, गठबंधन के सभी पदाधिकारी और नेता समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी लवली शर्मा के लिए प्रचार कर रहे हैं और लगातार मीटिंग कर उनके समर्थन में वोट भी मांग रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय