Sunday, May 19, 2024

रामायण फेम अरुण गोविल को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए मिला निमंत्रण, एक्टर ने की पीएम मोदी की तारीफ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी चल रही है। 22 जनवरी को होने वाले इस समारोह को देखने के लिए श्रद्धालु भी उत्सुक हैं। विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे। इसके लिए उन्हें आमंत्रित किया गया है। ”रामायण” सीरियल में राम का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाले अरुण गोविल को भी राम मंदिर का निमंत्रण मिला है।

राम मंदिर निर्माण का न्योता मिलने के बाद अरुण गोविल ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “मुझे राम मंदिर के उद्घाटन में आमंत्रित किए जाने पर खुशी हो रही है। मैं इस क्षण का गवाह बनने और भगवान राम के दर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि हमें इसका श्रेय मोदी जी को देना चाहिए।” जिस तरह से उन्होंने काम किया, यह हो गया। इससे चारों ओर ऊर्जा पैदा हो गई। वे प्रशंसा के पात्र हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “मुझे भी लगता है कि इस तरह का काम कोई एक व्यक्ति नहीं करता है। लेकिन मोदी की वजह से सकारात्मक ऊर्जा पैदा हुई है। सभी ने इसके लिए कई वर्षों तक काम किया है। कई लोगों ने इसके लिए बलिदान दिया है। कुछ अभी भी योगदान दे रहे हैं।”

अरुण गोविल के साथ-साथ दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठान का निमंत्रण मिला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय