Friday, April 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष बनेंगे रामनाथ सिंह, मेरठ में विमल शर्मा, गाज़ियाबाद में कृष्णवीर तेवतिया को मिलेगा मौका !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- जिला सहकारी बैंक के लिए भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत सदस्य रामनाथ सिंह को नया चेयरमैन बनाया जाएगा जबकि डीसीडीएफ के लिए वर्तमान अध्यक्ष को ही दोबारा मौका दिया जाएगा।

मुजफ्फरनगर में डीसीडीएफ के चुनाव की प्रक्रिया चल रही है जबकि जिला सहकारी बैंक के लिए 15 जून के बाद चुनाव प्रक्रिया शुरू होगी और 22 जून को नए अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भरोसेमंद सूत्रों के मुताबिक जिला सहकारी बैंक के लिए बुढ़ाना क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य ठाकुर रामनाथ सिंह को नियुक्त किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक राजपूत समाज में केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के प्रति कथित नाराजगी को दूर करने के लिए लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र पार्टी ठाकुर नेता को यह अवसर देना चाहती है।

आपको बता दें कि पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह पाल वर्तमान में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष हैं जिन्हें दोबारा अवसर दिए जाने की चर्चा थी।  पार्टी में एक गुट पूर्व जिला अध्यक्ष देवव्रत त्यागी को नया अध्यक्ष बनाना चाहता था ,पर पार्टी में किसी राजपूत को इस कुर्सी पर बैठाने के लिए मंथन किया गया।

सूत्रों के मुताबिक 2 ठाकुर नेताओं के नाम पर मंथन हुआ, जिसमें रामनाथ सिंह को जिला सहकारी बैंक का नया अध्यक्ष बनाए जाने का फैसला किया गया है।  जिला सहकारी विकास संघ में वर्तमान में शामली के बीजेपी नेता पवन तरार  अध्यक्ष है, सूत्रों के मुताबिक उन्हें ही दोबारा पार्टी इस कुर्सी पर मौका देने जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक सहारनपुर और बिजनौर को छोड़कर पश्चिम उत्तर प्रदेश में सभी जिलों में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन बदले जा रहे हैं। सहारनपुर में राजपाल चौधरी व बिजनौर में भी वर्तमान चेयरमैन को ही दोबारा अवसर दिए जाने की चर्चा  है।

मेरठ में विमल शर्मा, गाज़ियाबाद में कृष्ण वीर तेवतिया, रामपुर में मोहनलाल सैनी को नया चेयरमैन बनाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय