Tuesday, June 25, 2024

रिव्यू: इंटरटेनमेंट से भरपूर है रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ हाल ही में पर्दे पर आई है। इससे पहले ही फिल्मों के गानों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। साथ ही फिल्म की एडवांस बुकिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

फिल्म की शुरुआत में मिकी (रणबीर कपूर) और डबास (अनुभव सिंह बस्सी) एक लड़के से संबंध तोड़ने की योजना बनाते हैं।  मिकी एक बहुत अमीर बिजनेसमैन का बेटा है। डबास उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं। मिकी और डबास बिजनेस के अलावा कई लोगों के ब्रेकअप करने का भी काम करते हैं। डबास की शादी होने वाली है। श्रद्धा कपूर उर्फ टिन्नी को उनकी पत्नी की दोस्त के रूप में दिखाया गया है। मिकी और टिन्नी एक दूसरे को जानते हैं। फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल जाती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म लव रंजन की होने के कारण साधारण प्रेम कहानी देखना संभव नहीं है। मिक्की और टिन्नी छुट्टियों का आनंद लेने के बाद घर लौटते हैं। इसके बाद वे शादी करने का फैसला करते हैं। जब सब कुछ ठीक चल रहा होता है, तो टिन्नी अलग होना चाहती है। वह उसके लिए मिकी को बुलाती है, लेकिन क्या ये सच में टूट जाते हैं? क्या वे शादी करते हैं? मिकी परिवार को क्या बताएगा, इस बारे में कई सवालों के जवाब पाने के लिए दर्शकों को फिल्म देखने जाना होगा।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में लव रंजन का निर्देशन देखने लायक है। आप को बता दे कि ये फिल्म अपने पुराने अंदाज में ही है। रणबीर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह कमाल के अभिनेता हैं। फिल्म के कुछ सीन देखने के दौरान दर्शकों को ‘ये जवानी है दीवानी’ के रणबीर कपूर की याद दिलाएगी। श्रद्धा कपूर ने अपनी बोल्डनेस और क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय