Friday, April 26, 2024

दुष्कर्म पीड़िता ने एसएसपी को सुनाई आपबीती, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दुष्कर्म पीड़ित महिला शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची और आपबीती सुनाई। महिला ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मेरठ में सरधना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। पीड़ित महिला ने बताया गया कि दुष्कर्म के मामले में मुकदमा वापस न लेने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता ने पुलिस अधिकारी से कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला का आरोप है कि थाना पुलिस राजनीतिक दबाव में ना तो आरोपियों को गिरफ्तार कर रही और ना ही दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर रही है। महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।

सरधना के एक गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि होली के दिन वह बकरी चराने जा रही थी। इसी बीच गांव का ही एक युवक उसको पीछे से पकड़कर गन्ने के खेत में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा छेड़छाड़ की धारा में दर्ज किया है। वहीं, मुकदमे के बाद से आरोपी मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। महिला ने मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ाने और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए एसएसपी को प्रार्थना पत्र सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय